Tuesday, January 18, 2022

Some healthy Veg Jokes in Hindi

 . एक राज की बात...

👌👌
😂😂
“पैसे से तो सिर्फ किताबे खरीदी जा सकती है..
ज्ञान तो मेरे मेसेज से ही मिलेगा!”..
😂😂😂
लडकियों की आधी ज़िन्दगी पति की तलाश में...
और बाकी आधी पति की तलाशी लेने में निकल जाती है..
😂😂😂
परफेक्ट जोड़ियाँ सिर्फ
जूतों की होती हैं..
बाकी सब मन का वहम है..
😂😂😂
दोस्त : यार ये शादी का क्या मतलब होता हे ?
पप्पू : धूमधाम से खुद की सुपारी देना...?
😂😂😂
बेटा : पापा आप शराब मत पिया करो..🍺
पापा : पीने दे बेटा, साथ क्या ले कर जाना है?
बेटा : इसी तरह पीते रहे तो छोड़कर भी क्या जाओगे...
😂😂😂
साला भलाई का ज़माना ही नही रहा...
पड़ोसी ने मुझसे पूछा... आपने मेरी बीवी को देखा क्या?
मैं बोला.. हाँ मैंने नहाते हुए देखा था... 😎😎
साले ने मेरी जमकर कुटाई कर दी ...😖😖
अब उसे कौन समझाये कि नहा तो मैं रहा था 😎😎 वो 👧 गली से गुज़र रही थी...
😂😂😂
मेहमान : और बेटा अब आगे क्या करेगा?
लड़का : कुछ नहीं बस आपके जाते ही बिस्कुट खाऊंगा, नमकीन तो आपने छोड़ी नही ।
😂😂😂
एक बुड्ढा एक बुड्ढी को घूर रहा था,
बुड्ढी उसे गाली देने लगी...
एक लड़के ने देखा तो पूछा की क्या हुआ?
बुड्ढा बोला - कुछ नहीं बेटा, पुराना केलेंडर है, हवा से फड़फड़ा रहा है।
😂😂😂

No comments:

Post a Comment